LLB पास युवाओं के लिए सुनहरा मौका, हाईकोर्ट में निकली हैं भर्तियां, बिना परीक्षा मिलेगी नौकरी

LLB पास युवाओं के लिए सुनहरा मौका, हाईकोर्ट में निकली हैं भर्तियां, बिना परीक्षा मिलेगी नौकरी

आवेदकों को इन पदों के लिए अपने आवेदन विशेष रूप से पंजीकृत मेल के माध्यम से जमा करने होंगे। आवेदन पत्र अब आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है। आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 8 दिसंबर, 2023 है। सभी प्रासंगिक भर्ती विवरण यहां दिए गए हैं।

एलएलबी कर चुके युवाओं के पास हाई कोर्ट में रिसर्च लॉ असिस्टेंट की रिक्तियों के लिए आवेदन करने का मौका है। इच्छुक उम्मीदवार 8 दिसंबर, 2023 से पहले अपने आवेदन जमा कर सकते हैं। आवेदन निर्धारित समय सीमा तक ऑफ़लाइन मोड में पंजीकृत डाक के माध्यम से भेजे जाने चाहिए।

मद्रास उच्च न्यायालय ने अनुसंधान कानून सहायकों के लिए एक भर्ती प्रक्रिया आयोजित की है। इच्छुक उम्मीदवार इस भर्ती का विज्ञापन हाई कोर्ट की आधिकारिक वेबसाइट hcmadras.tn.nic.in पर देख सकते हैं। कुल 75 रिक्त पद उपलब्ध हैं और इन पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं।

आवेदन की योग्यता

आवेदन योग्यता उन आवश्यकताओं को संदर्भित करती है जिन्हें किसी व्यक्ति को किसी विशिष्ट नौकरी या कार्यक्रम के लिए विचार करने के लिए पूरा करना होगा।

आवेदकों के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से कानून की डिग्री होनी चाहिए। पात्रता पर अधिक विवरण अधिसूचना में पाया जा सकता है।

उम्र सीमा

समय सीमा से पहले 1 जनवरी या 1 जुलाई को उम्मीदवार की आयु 30 वर्ष से कम होनी चाहिए।

ऐसे करें अप्लाई

आवेदकों को आधिकारिक वेबसाइट से आवेदन पत्र डाउनलोड करना होगा और इसे रजिस्ट्रार जनरल के पते पर पंजीकृत मेल द्वारा जमा करना होगा। केवल निर्धारित समय सीमा तक प्राप्त आवेदनों पर ही विचार किया जाएगा।

इस तरह होगा चयन

इस पद के लिए उम्मीदवारों का चयन मौखिक परीक्षा के माध्यम से किया जाएगा, जिसमें उनके दस्तावेजों का सत्यापन भी शामिल होगा। जिन लोगों का चयन किया जाएगा उन्हें एक साल की अवधि के लिए अनुबंध के आधार पर काम पर रखा जाएगा। पंजीकृत उम्मीदवारों को मौखिक परीक्षा के बारे में जानकारी उनके दिए गए फोन नंबर और ईमेल पते के माध्यम से प्राप्त होगी।

Join Telegram Group For Updates : Click Here

Read Also

Share your love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *