खाली जेब में भी खरीदें Hero Splendor Plus XTEC, माइलेज 75 Kmpl, EMI 1999 रुपये से शुरू

Hero Splendor Plus Xtec Bike: हीरो स्प्लेंडर प्लस आपको बताना चाहेंगे कि कंपनी ने हाल ही में हीरो स्प्लेंडर एक्सटेक बाइक लॉन्च की है।

आपको बता दें कि हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक बाइक को हाल ही में कैनवस ब्लैक, स्पार्किंग बीटा ब्लू, टॉरनेडो ग्रे और पर्ल व्हाइट कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। इसके अतिरिक्त, इस बाइक में कई विशेषताएं शामिल की गई हैं, जो इसकी सौंदर्य अपील को काफी बढ़ाती हैं। इसलिए, इस पोस्ट में, हम आपसे अनुरोध करते हैं कि आप Hero Splendor Xtec बाइक की सभी शानदार विशेषताओं और कीमत से परिचित हों।

Hero Splendor Plus Xtec Bike Engine

प्रिय दोस्तों, मैं इस अविश्वसनीय बाइक के बारे में चर्चा करना चाहूंगा जिसमें 97.2cc एयर-कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन है। साथ ही आपको बताना चाहूंगा कि यह बाइक 8,000 Rpm पर 7.9bhp का पावर आउटपुट और 6,000 Rpm पर 8.05 NM का टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखती है।

एक लाख रुपये गंवा बैठे एजुकेशन ग्रुप के एचआर मैनेजर, ठगों ने बनाया नया तरीका

Hero Splendor Plus Xtec Bike Mileage and Performance

खाली जेब में भी खरीदें Hero Splendor Plus XTEC, माइलेज 75 Kmpl, EMI 1999 रुपये से शुरू

प्रिय दोस्तों, हम आपको बताना चाहेंगे कि कंपनी ने ताजा रिपोर्ट के आधार पर बताया है कि यह बाइक 83.2 Kmpl का माइलेज हासिल करने की क्षमता रखती है।

Hero Splendor Plus Xtec Bike Brakes and Speed

अब, बाइक आगे और पीछे दोनों तरफ ड्रम ब्रेक से लैस है। इसके अलावा हीरो ने इस मॉडल में इंटीग्रेटेड ब्रेकिंग सिस्टम भी शामिल किया है।

Hero Splendor Plus Xtec Bike Features

हीरो स्प्लेंडर प्लस में अतिरिक्त ईंधन टैंक क्षमता 9.8 लीटर है, और एक्सटेक बाइक का कुल वजन 112 किलोग्राम है।

Share your love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *