Free Disney+ Hotstar Trick: Jio यूजर्स के लिए Disney+ Hotstar 1 साल फ्री! जानिए कैसे?

Free Disney+ Hotstar Trick: रिलायंस जियो Reliance Jio यूजर्स को 400 रुपये से शुरू होने वाले तीन प्लान के साथ डिज्नी+हॉटस्टार का तीन महीने का सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जा रहा है। इनमें से दो प्लान की वैलिडिटी 28 दिन है।

Free Disney+ Hotstar Trick

टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो Reliance Jio अपने ग्राहकों को कई तरह के प्रीपेड प्लान पेश कर रही है। इस सूची में कई योजनाएं मुफ्त OTT सब्सक्रिप्शन जैसे अतिरिक्त लाभ प्रदान करती हैं। यदि आप एक किफायती प्लान की तलाश में हैं जिसमें मुफ्त OTT का आनंद भी शामिल है, तो हमने आपके लिए शीर्ष तीन प्रीपेड योजनाओं का चयन किया है। दिलचस्प पहलू यह है कि इन सभी प्लान्स की कीमत 400 रुपये से कम है।

Disney+ Hotstar फ्री! पूरे साल भर के लिए मिल रहा है ऑफर!

Jio 400 रुपये से कम कीमत वाले तीन प्लान के साथ एक मानार्थ डिज्नी + हॉटस्टार Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन प्रदान कर रहा है। इन तीन प्लान में OTT सेवा के लिए एक मोबाइल सब्सक्रिप्शन शामिल है, जो तीन महीने की अवधि के लिए वैध है। इन योजनाओं की सूची नीचे पाई जा सकती है।

जियो प्लान 328 रुपये

Free Disney+ Hotstar Trick: Jio यूजर्स के लिए Disney+ Hotstar 1 साल फ्री! जानिए कैसे?
Free Disney+ Hotstar Trick

सबसे किफायती मुफ्त OTT प्लान की वैधता 28 दिनों की है और यह प्रतिदिन 1.5GB डेटा प्रदान करता है। साथ ही इस प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग और प्रतिदिन 100 एसएमएस शामिल हैं। इसके अलावा, इस प्लान में Jio ऐप्स जैसे JioTV, JioCinema और JioCloud का एक्सेस भी शामिल है।

जियो प्लान 331 रुपये

यदि आपके पास पहले से ही एक सक्रिय प्लान है और आप अतिरिक्त डेटा के साथ एक मानार्थ OTT सब्सक्रिप्शन चाहते हैं, तो आप इस प्लान का उपयोग करके रिचार्ज कर सकते हैं। इस प्लान की वैधता 30 दिन की है और इसमें अतिरिक्त 40GB डेटा शामिल है। रिचार्ज करने से आप मुफ्त OTT सेवाओं का आनंद ले सकते हैं, लेकिन रिचार्ज करने से पहले एक सक्रिय प्लान की आवश्यकता होती है।

जियो प्लान 388 रुपये

यदि आपको 2GB दैनिक डेटा भत्ते की आवश्यकता है, तो आप इस प्लान का विकल्प चुन सकते हैं, जो 28 दिनों की वैधता अवधि के साथ आता है। इस प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग के साथ प्रतिदिन 100 एसएमएस भी मिलते हैं। इसके अतिरिक्त, यह Jio ऐप्स (JioTV, JioCinema, और JioCloud) तक पहुंच प्रदान करता है, साथ ही मुफ्त ओटीटी सेवाएं भी प्रदान करता है।

Join Telegram Group For Updates : Click Here

Share your love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *