Jio Recharge Offer: Jio का नया धमाका! ₹909 का प्लान, अब डेटा और कॉलिंग की कोई चिंता नहीं!

Jio Recharge Offer: जियो के रु. 909 रिचार्ज प्लान JioCinema, JioTV और JioCloud की मानार्थ सदस्यता लाता है।

रिलायंस जियो ने एक नए प्रीपेड रिचार्ज प्लान की घोषणा की है जो 84 दिनों की वैधता के साथ असीमित वॉयस कॉलिंग के साथ-साथ असीमित 5जी डेटा सहित लाभ लाता है। डेटा प्लान की कीमत रु. 909 और प्रतिदिन 100 एसएमएस संदेशों के साथ 2GB हाई-स्पीड डेटा प्रदान करता है। कॉल और एसएमएस के अलावा, प्रीपेड रिचार्ज प्लान सोनी लिव और ज़ी5 सहित विभिन्न ओटीटी प्लेटफार्मों की सदस्यता प्रदान करता है। इसके अलावा, ग्राहक JioCinema, JioTV और JioCloud सहित Jio ऐप्स तक मुफ्त पहुंच का लाभ उठा सकते हैं।

Jio Rs 909 prepaid recharge plan details

  • Price: 909 रुपये का प्रीपेड रिचार्ज प्लान।
  • Validity: 84 दिन की वैधता।
  • Calls: किसी भी नेटवर्क पर असीमित कॉल।
  • SMS: प्रतिदिन 100 एसएमएस।
  • Data: 2GB (पूरी वैधता के दौरान 168GB) हाई-स्पीड daily डेटा।
  • OTT: JioCinema, JioTV, SonyLIV, और Zee5।

TRAI Order: ट्राई ने अनलिमिटेड 5G डेटा पर बैन लगा दिया, अब नहीं मिलेगा!

Jio Recharge Offer

रिलायंस जियो की वेबसाइट के अनुसार, रु। 909 मनोरंजन योजना असीमित वॉयस कॉल, दैनिक आधार पर 100 एसएमएस संदेश और कुल 168GB डेटा तक पहुंच के साथ आती है। प्लान की वैधता 84 दिनों की है। प्लान में प्रतिदिन 2GB डेटा मिलता है। उपलब्ध कोटा के बाद, ग्राहक 40Kbps स्पीड पर असीमित डेटा का उपयोग कर सकते हैं। यह सोनी लिव और ज़ी5 एप्लिकेशन का मुफ्त सब्सक्रिप्शन प्रदान करता है।

नया Jio रिचार्ज प्लान चुनने वाले ग्राहकों को JioCinema, JioTV और JioCloud का कॉम्प्लिमेंट्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। इसके अतिरिक्त, पात्र ग्राहकों को असीमित 5G कवरेज भी मिलेगा। JioCinema प्रीमियम पूरक JioCinema सदस्यता में शामिल नहीं है।

Jio Recharge Offer: Jio का नया धमाका! ₹909 का प्लान, अब डेटा और कॉलिंग की कोई चिंता नहीं!
Jio Recharge Offer: Jio का नया धमाका! ₹909 का प्लान, अब डेटा और कॉलिंग की कोई चिंता नहीं!

पिछले महीने ICC विश्व कप 2023 से पहले, Jio ने रुपये लॉन्च किया था। अनलिमिटेड डेटा और वॉयस कॉल के साथ 808 प्रीपेड प्लान। यह 84 दिनों की वैधता के साथ प्रति दिन 2GB डेटा और तीन महीने के लिए डिज्नी + हॉटस्टार की बंडल मानार्थ सदस्यता प्रदान करता है।

टेलीकॉम कंपनी एयरटेल, वीआई और बीएसएनएल जैसी कंपनियों के साथ प्रतिस्पर्धा करती है और मानार्थ नेटफ्लिक्स सदस्यता के साथ दो प्लान भी पेश करती है। जियो के रु. 1,099 रुपये वाले प्लान में 2GB दैनिक 5G डेटा मिलता है, जबकि रु. 1,499 रुपये वाले प्लान में हर दिन 3GB डेटा मिलता है। ये प्लान प्रतिदिन 100 एसएमएस और अनलिमिटेड वॉयस कॉल को सपोर्ट करते हैं।

BSSC Inter Level 2023: बिहार में 12000 से अधिक पदों पर भर्ती, बीएसएससी का नया नोटिस जारी!

Jio उपयोगकर्ता योजनाओं के बारे में अधिक जानने और रिचार्ज प्लान चुनने के लिए MyJio ऐप, Jio वेबसाइट और तीसरे पक्ष के मोबाइल वॉलेट पर जा सकते हैं।

Share your love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *