BPSC पास शिक्षक का अपहरण, बंदूक की नोक पर जबरन शादी कराई गई

BPSC पास शिक्षक का अपहरण, बंदूक की नोक पर जबरन शादी कराई गई

पातेपुर थाना क्षेत्र के रेपुरा गांव स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय में कार्यरत बीपीएससी से चयनित एक शिक्षिका का अपहरण कर जबरन शादी करा दी गयी. शिक्षक गौतम कुमार पूर्व में विद्यालय में योगदान दे चुके हैं. बुधवार शाम कुछ लोग बोलेरो गाड़ी से स्कूल पहुंचे और शिक्षक को उसकी इच्छा के विरुद्ध अपने साथ ले गए।

सूचना मिलने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक संदिग्ध को पकड़ लिया और उसकी लगातार तलाश कर रही है. जवाब में, जब लापता शिक्षक का पता नहीं चला तो स्थानीय निवासियों ने एक घंटे और बाद में आठ घंटे तक सड़क को अवरुद्ध करके अपनी निराशा व्यक्त की।

Weather Update: दिसंबर में 1-2 डिग्री तक ज्यादा रहेगा पारा, नहीं सताएगी कड़ाके की ठंड

गुरुवार की दोपहर शिक्षिका के परिजनों को पता चला कि रेपुरा गांव में शिक्षिका की जबरन शादी करा दी गयी है. पुलिस एक घंटे के भीतर शिक्षक और लड़की का पता लगाने और उन्हें बचाने में सफल रही और उन्हें पुलिस स्टेशन ले आई। शिक्षक के परिवार के अनुसार, राजेश राय ने गौतम का अपहरण कर लिया और बंदूक का भय दिखाकर उनकी बेटी चांदनी कुमारी को शादी के लिए मजबूर किया।

टीचर पर इसलिए हमला किया गया क्योंकि उसने शादी करने से इनकार कर दिया था. स्कूल के हेडमास्टर ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि ड्यूटी के दौरान शिक्षक का अपहरण कर लिया गया है. पुलिस ने कथित तौर पर अगवा किए गए शिक्षक को ढूंढ लिया है और परिवार की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है. शिक्षिका का बयान कोर्ट में दर्ज कराया जाएगा।

BPSC पास शिक्षक का अपहरण, बंदूक की नोक पर जबरन शादी कराई गई

Join Telegram Group For Updates : Click Here

Share your love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *